हरियाणा स्टीलर्स ने दी तेलुगु टाइटंस को मात, दर्ज की जीत

वहीं स्टीलर्स की इस जीत के साथ ही अंक तालिका में उसकी स्थिति 8 अंक के साथ 7वें नंबर पर है।

हरियाणा स्टीलर्स ने दी तेलुगु टाइटंस को मात, दर्ज की जीत
Desh 24X7
Desh 24X7

December 29,2021 12:38

मंगलवार को हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस (HS vs TT) के बीच प्रो-कबड्डी का मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में हरियाणा की टीम ने बाजी मारी जबकि टाइटंस को दूसरी हार मिली। इसके साथ ही हरियाणा स्टीलर्स टीम ने ये मुकाबला 39-37 के अंतर से जीता।

 

 

 

वहीं हरियाणा की अबतक के मुकाबलों में पहली जीत है। मुकाबले की बात करें तो हरियाणा स्टीलर्स की शुरुआत काफी अच्छी रही। एक समय टीम 3 अंक से आगे थी फिर टाइटंस ने मुकाबले में वापसी करते हुए मुकाबले को बराबरी पर ला दिया। हालांकि, एक बार फिर हरियाणा की टीम 10-6 की बढ़त बनाने में कामयाब रही। जबकि टाइटंस की टीम ऑलआउट हो गई और हरियाणा को 17-12 की बढ़ी बढ़त मिल गई। इसके बाद स्कोर 22-15 हो गया। पहला हाफ खत्म होते-होते हरियाणा के 4 अंक की बढ़त बनी ली और स्कोर 23-19 का रहा।

 

 

इसके साथ ही दूसरे हाफ में हरियाणा ने अपना खेल जारी रखा और पहले 10 मिनट में 11 अंक बना लिए। स्कोर 30 मिनट बाद हरियाणा के पत्र में 34-25 रहा। विजेता टीम की तरफ से मीतू ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा 12 अंक अपने नाम किए। वहीं स्टीलर्स की इस जीत के साथ ही अंक तालिका में उसकी स्थिति 8 अंक के साथ 7वें नंबर पर है। 

 

 

Pro Kabaddi League Haryana Steelers