बेबाक नेता वरुण गाँधी ने अपनी ही सरकार को जमकर फटकार लगा दी

पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का केन्द्र की नरेन्द्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला जारी है।

बेबाक नेता वरुण गाँधी ने अपनी ही सरकार को जमकर फटकार लगा दी

किसानों के मुद्दों पर लगातार अपनी ही पार्टी की सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने बृहस्पतिवार को सरकारी नौकरियों की कमी का मुद्दा उठाया और कहा कि देश के नौजवान कब तक सब्र करेंगे.

 

 

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो. रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतजार में हैं. सेना में भर्ती का भी वही हाल है. आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?’

 

 

पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का केन्द्र की नरेन्द्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला जारी है। कृषि कानून के खिलाफ किसानों के आंदोलन में लगातार उनके पक्ष में खड़े वरुण गांधी ने अब उत्तर प्रदेश टीईटी-2021 का पेपर इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर सरकार को घेरा है।

 

 

बता दें कि यूपी में बीते रविवार यानी 28 नवंबर को UP TET परीक्षा आयोजित की गई थी। लेकिन इसका पेपर लीक हो गया था। ऐसे में परीक्षा रद्द कर दी गई थी। इस मामले में यूपी एसटीएफ जाँच कर रही है। अब तक इस मामले में उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों से 29 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं, 20 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ जारी है। फिलहाल यूपीटेट एग्जाम की नई तारीख और एडमिट कार्ड को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

varun gandhibjptweetup tet paper leakmodi sarkar