Man Vs Wild: आज रात 9 बजे होगा प्रसारण, पीएम मोदी ने की अपील

Man Vs Wild शो के प्रसारण से पहले सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों से इस शो को देखने का आग्रह किया।

Man Vs Wild: आज रात 9 बजे होगा प्रसारण, पीएम मोदी ने की अपील
Desh 24X7
Desh 24X7

August 12,2019 05:30

विश्व के सबसे लोकप्रिय Man Vs Wild में इसके होस्ट बेयर ग्रील्स ( Bear Grylls) के साथ आज पीएम मोदी दिखाई देंगे। शो के प्रसारण से पहले सोमवार को पीएम मोदी ने कहा कि पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने के लिए इससे बेहतर तरीका कुछ नहीं हो सकता है। इस शो की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में हुई है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा 'पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने के लिए भारत के हरे भरे जंगल से बेहतर और क्या हो सकता है। आज रात को 9 बजे हमारे साथ जुड़े। मोदी ने ये बात शो के होस्ट बेयर ग्रील्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखी। ग्रील्स ने अपने इस ट्वीट में लोगों से इस शो के देखने के लिए आग्रह किया था। 

 

ग्रिल्स ने भी किया ट्वीटग्रिल्स ने ट्वीट कर कहा 'पृथ्वी की रक्षा और शांति को बढ़ावा देने के लिए आइए हम सब मिलकर जो कुछ भी कर सकते है आइए करते हैं। शो का आनंद लें!' बता दें कि यह शो 180 देशों में प्रसारित होगा। इस लोकप्रिय टीवी शो के एपिसोड में पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से बनाया गया है। इस विशेष एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण का मुद्दा उठाया जाएगा और पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित मुद्दों पर प्रकाश डाला जाएगा। इस शो की शूटिंग फरवरी में हुई थी। 

 

अमित शाह ने भी किया ट्वीटगृह मंत्री अमित शाह ने इस शो को देखने का आग्रह करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया, ' उन्होंने ट्वीट किया पीएम मोदी की पर्यावरण और इसके संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता दुनिया को अच्छी तरह से पता है। आज रात 9 बजे डिस्कवरी पर उन्हें बेयर ग्रिल्स के साथ अतुल्य भारत के बारे में बात करते हुए देखिए। 

इसके अलावा भाजपा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इसे लेकर वीडियो ट्वीट किया है और शो देखने का आग्रह किया।

 

Man Vs Wild