अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक, कहा- एक और महान नेता को खो दिया

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन की खबर आने के बाद राजनीतिक और बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर है.

अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक, कहा- एक और महान नेता को खो दिया
Desh 24X7
Desh 24X7

August 24,2019 02:57

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन की खबर आने के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटिज ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है. एक्टर रितेश देशमुख ने जेटली की एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

 

रितेश ने लिखा, 'अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है. उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना.' एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, 'हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है. रेस्ट इन पावर मास्टर. ओम शांति.' एक्टर सनी देओल ने लिखा, 'देश ने एक और महान नेता खो दिया है. हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं.' बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था.

 

 

एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे. जेटली ने निधन पर गुल पनाग ने लिखा, 'जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ. उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं, और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी.'

 

 

 

 

 

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने ट्विटर पर लिखा, 'अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुखी हूं. एक प्रभावी, संपूर्ण नेता और हमारे पूर्व वित्त मंत्री. बहुत विनम्र थे, वह अक्सर मिलने आया करते थे और हम बहुत देर तक बातें करते रहते थे. वे यादें हमेशा साथ रहेंगी. दिल से उनके परिवार के लिए संवेदनाएं.' ईशा देओल ने लिखा, 'आपकी रूह सुकून में रहे अरुण जेटली जी. आपको बहुत याद किया जाएगा. परिवार के लिए संवेदनाएं.'

ARUN JAITLEY DEAD AIIMS