अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए ऐसा ट्वीट किया कि छा गए

अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी को विकास का आईना दिखाने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर पसंद भी किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए ऐसा ट्वीट किया कि छा गए

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है। सियासी पिच पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव सीएम योगी और पीएम मोदी को आँख में आँख डालकर जवाब दे रहे हैं। इस बार अखिलेश के आव-भाव से साफ है कि वो किसी के दबाव में नहीं आएंगे। इस बात का इजहार उन्होंने अपने ताजा ट्वीट से कर दिया है। सियासी समझ रखने वाले इस बात को भांप भी गए हैं।

 

 

दरअसल, अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी को विकास का आईना दिखाने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर पसंद भी किया जा रहा है। उन्होंने कुछ देर पहले किए अपने ट्वीट में कहा है कि ये जो आज हाथ ऊपर उठाकर मुस्कुरा रहे हैं (फोटो में एक लड़की हाथ में लैपटॉप लिए खड़ी दिख रही है )  … दरअसल वो सपा के समय दिए गए लैपटॉप की वजह से आज अपने पैरों पर खड़े हैं। अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने बताने की कोशिश की है कि केवल शोर मचाने से काम नहीं हो जाता, काम को विकास तब माना जाता है, जब उसका असर लोगों पर दिखे। इस मामले में योगी सरकार हवा हवाई बात न करें। हमारा तो काम आज भी बोल रहा है। योगी जी, अब जवाब देने की बारी आपकी है। प्रदेश की जनता को बताओ, पाँच साल में आपने क्या किया।

 

 

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा है लखीमपुर किसान स्मृति दिवस' मनाकर यूपीवालों ने बता दिया है कि वो न तो किसानों पर पीछे से किए गए वार को भूलेंगे, न किसानों की शहादत को और न ही भाजपा के ज़ुल्म और अत्याचार को।

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव फरवरी 2022 में होना है। इस बार अखिलेश यादव ने कांग्रेस या बसपा को छोड़ छोटे दलों से गठबंधन का फैसला लिया, जिसका असर दिखने लगा है।

akhilesh yadavyogi adityanathpm modiup election 2022