सिद्धारमैया ने सुर बदले, प्रोसीट्यूट्स (वेश्या) टिप्पणी जेडीएस नहीं भाजपा के लिए की थी

उन्होंने कहा था, "प्रोसीट्यूट्स (वेश्या) डांस फ्लोर की शिकायत नहीं कर सकती", उन्होंने आज सफाई देते हुए कहा कि यह टिप्पणी उन्होंने जनता दल (सेक्युलर) के लिए नहीं, बल्कि भाजपा के लिए की थी।

सिद्धारमैया ने सुर बदले, प्रोसीट्यूट्स (वेश्या) टिप्पणी जेडीएस नहीं भाजपा के लिए की थी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया शनिवार को अपने नुकसान की भरपाई करने में जुटे दिखाई दिये, उन्होंने कहा था, 'प्रोसीट्यूट्स (वेश्या) डांस फ्लोर की शिकायत नहीं कर सकती', उन्होंने आज सफाई देते हुए कहा कि यह टिप्पणी उन्होंने जनता दल (सेक्युलर) के लिए नहीं, बल्कि भाजपा के लिए की थी।

 

जब उनसे जनता दल (सेक्युलर) कार्यकर्ताओं की तुलना प्रोसीट्यूट्स (वेश्या) से करने वाली, उनकी टिप्पणी के बारे में पूछा गया, वह बोले, मेरे कहने का अर्थ था कि जिन्हें नाचना नहीं आता, वह डांस फ्लोर के बारे में शिकायत नहीं कर सकते। मैंने यह भाजपा के लिए कहा था, किसी दूसरे के लिए नहीं।

 

'एक प्रोसीट्यूट (वेश्या), जिसे नाचना नहीं आता, कहती है, डांस के लिए फर्श सही नहीं है' कांग्रेस नेता ने यह बात उस समय कहीं थी जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि जेडीएस कार्यकर्ता गठबंधन सरकार के गिरने का दोष उनको दे रहे हैं।

 

राज्य में 14 महीनों तक सत्ता में रहने के बाद, कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार 22 जुलाई को उस समय गिर गई थी, जब वह विधानसभा में मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के द्वारा लाया गया विश्वासमत पारित कराने में असफल रही थी।

 

सरकार के बहुत से लोगों ने सिद्धारमैया को सरकार गिराने के लिए जिम्मेदार माना है, क्योंकि बहुत से विद्रोही विधायक सिद्धारमैया के विश्वासपात्र हैं।

Siddaramaiah Karnataka JDS - BJP