Delhi Election 2020: पीएम मोदी-अमित शाह के साथ कलाकार भी करेंगे BJP के लिए प्रचार

Delhi Assembly Election 2020 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के कई बड़े नेताओं की चुनावी सभाएं आयोजित होंगी।

Delhi Election 2020: पीएम मोदी-अमित शाह के साथ कलाकार भी करेंगे BJP के लिए प्रचार
Desh 24X7
Desh 24X7

January 13,2020 05:29

कुछ दिनों में दिल्ली के चुनावी अखाड़े में भाजपा के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के कई बड़े नेताओं की चुनावी सभाएं आयोजित होंगी। इसके साथ ही मतदाताओं को लुभाने के लिए भोजपुरी व अन्य कलाकार दिल्ली आएंगे।

 

 

 

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सहित अन्य नेता इन दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके उन्हें चुनाव प्रबंधन की बारीकियां समझा रहे हैं। 14 जनवरी को विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो जाएगी और उसके साथ ही उम्मीदवार नामांकन पत्र दाखिल कर सकेंगे। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में भाजपा अपने प्रत्याशियों की भी घोषणा कर देगी।

 

 

 

भाजपा नेताओं ने बताया कि प्रधानमंत्री से भी चुनावी सभा के लिए समय लिया जा रहा है। कोशिश है कि उनकी तीन से चार रैली आयोजित की जाए। इसी तरह से शाह की सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक-एक रैली कराने का प्रस्ताव है। इनके साथ ही नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ भी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

 

 

 

दिल्ली में सभी राज्यों के लोग रहते हैं। इसे ध्यान में रखकर अलग-अलग राज्यों के नेता भी चुनाव प्रचार में शामिल होंगे। भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया जाएगा। गुजरात के मुख्यमंत्री, विजय रूपाणी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा सांसद हेमा मालिनी और सनी देयोल भी चुनाव प्रचार करेंगे।

 

 

 

दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचल के लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी व सांसद रवि किशन के साथ ही भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, खेसारी लाल भी दिल्ली की सड़कों पर वोट मांगते नजर आएंगे।