Bharat Jodo Yatra : इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की साजिश, शिवराज सरकार में खलबली

राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को जान से मारने की धमकी देने का जो पत्र मिला है

Bharat Jodo Yatra : इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की साजिश, शिवराज सरकार में खलबली
Desh 24X7
Desh 24X7

November 18,2022 03:15

मध्य प्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर आई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी से जिला और पुलिस प्रशासन में हड़कंप स्थिति है। इस मामले की सूचना के बाद से अधिकारियों के होश उड़ गए हैं। राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी वाला पत्र जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर मिला है।

 

बता दें, इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में राहुल गांधी के नाम का एक धमकी भरा पत्र पहुंचा, जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने की बात सामने आ रही है. इस पत्र के पहुंचने के बाद से इंदौर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

 

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के नमकीन व्यापारी अजय सिंह ने यह पत्र पुलिस को सौंप दिया है. इस मामले की जांच में क्राइम ब्रांच और अलग-अलग टीम जुट गई है. हालांकि, सीसीटीवी की मदद से पत्र पहुंचाने वाले की तलाश की जा रही है, लेकिन अब तक इस पत्र की तह तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है.

 

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने से भी बच रही है. गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाली है और उसके पहले यह पत्र कहीं ना कहीं मध्यप्रदेश में यात्रा की सुरक्षा पर सवाल उठा रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

RAHUL GANDHI INDORE BJP BHARAT JODO YATRA BOMB BLAST