उदित राज ने तथ्यों के साथ एक ऐसा फोटो शेयर किया, जो भाजपाइयों को हजम नहीं होगा

उदित राज भाजपा से सांसद भी थे और पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी करते रहते थे लेकिन 2019 आते-आते बात बिगड़ी और भाजपा की ओर से उदित राज का टिकट काट दिया गया।

उदित राज ने तथ्यों के साथ एक ऐसा फोटो शेयर किया, जो भाजपाइयों को हजम नहीं होगा

पीएम मोदी हमारे देश के बहुचर्चित चेहरा हैं इसमें कोई शक नहीं है | लेकिन आजकल मोदी परेशान हैं उसकी साफ़ वजह शायद हम और आपको पता नहीं होगी खैर, तो हुआ यूँ कि कुछ दिनों से एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है | जी हाँ, वो फोटो है पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का और इस फोटो को लेकर तमाम नेताओं ने मोदी-योगी को ट्रोल करना शुरू कर दिया सरल शब्दों में कहूँ तो दौनों के मजे लेने शुरू कर दिए | इस वायरल फोटो में पीएम मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधों पर हाथ रखे और टहलते हुए बात करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फोटो को खुद सीएम योगी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था। यह फोटो शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा था कि 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है'।

 

 

इसी बीच कांग्रेस नेता उदित राज ने पीएम मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की हाल ही में आई तस्वीरों पर तंज कसा है। बता दें कि उदित राज कभी बीजेपी के चहेते रह चुके है। इसी फोटो को लेकर बीजेपी के इस पूर्व सांसद उदित राज ने तंज कसा है। उदित राज ने पीएम मोदी की ट्रंप के साथ और नवाज शरीफ के साथ और नेतन्याहू के साथ-साथ इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। कभी बीजेपी के चहेते रहे वर्तमान कांग्रेस नेता उदित राज ने इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि 'लोगों की आम राय है कि जिसके साथ ये महाशय लिपटे वो निपटा'।

 

बता दें कि कांग्रेस नेता उदित राज ने जिन भी हस्तियों की पीएम मोदी के साथ वाली फोटो शेयर किया है। वो तत्कालीन समय अपने-अपने देश में सत्ता के टॉप पर विराजमान थे। जिस समय पीएम मोदी ने ट्रंप के साथ फोटो खिंचवाई थी। उस समय डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति थे। जब नरेंद्र मोदी ने नवाज शरीफ के साथ फोटो खिंचवाई थी तो उस समय नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री थे। बता दें नेतन्याहू के साथ पीएम मोदी की तस्वीर जिस समय की है। उस समय नेतन्याहू इजराइल के प्रधानमंत्री थे। जबकि अगले ही चुनाव में सभी को अपने-अपने देशों में हार का सामना करना पड़ा था। इसी के साथ आज वो सभी हस्तियाँ ना केवल सत्ता से बेदखल हैं बल्कि उनपर कई गंभीर आरोप भी लगे हुए है। जिनका वो अबतक का सामना भी कर रहे हैं।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्सर उदित राज मोदी सरकार और भाजपा को लेकर हमालवर रुख अपनाते देखे गए हैं। दरअसल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उदित राज बीजेपी में दलित नेता चेहरे के तौर पर देखे जाते थे। इसी के साथ उदित राज भाजपा से सांसद भी थे और पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी करते रहते थे लेकिन 2019 आते-आते बात बिगड़ी और भाजपा की ओर से उदित राज का टिकट काट दिया गया। इसके बाद बीच चुनाव में ही उदित राज कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इन सब हस्तियों के साथ घटी इन्हीं सब घटनाओं को लेकर उदित राज ने योगी आदित्यनाथ को इशारों ही इशारों में चेतावनी दे दी है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उदित राज ने बीजेपी पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी वो बीजेपी पर कई बार निशाना साध चुके है।

 

 

 

Uditrajpm modimodi-yogi viral photoup election 2022 up news