चुनाव आते ही बौखलाए भाजपाई, मेरठ में ये अजीब काम कर दिया

एक दिन में दो-दो बार शिलान्यास को लेकर क्षेत्र में चर्चा खूब हो रही है। लोग कह रहे हैं कि शिलान्यास तो हो गया अब सड़क बन जाए तो बात बने।

चुनाव आते ही बौखलाए भाजपाई, मेरठ में ये अजीब काम कर दिया

उत्तरप्रदेश में जबरदस्त चुनावी माहौल है | ऐसे में नेता लोग अलग ही जोश में हैं जोश-जोश में नेता लोग कभी-कभी अजीब हरकतें कर देते है ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ क्यों कि घटना भी अजीबोगरीब घटी है | मेरठ में सड़क एक, दिन भी एक और शिलान्यास दो-दो बार। पहले नगर निगम कार्यकारिणी सदस्य व भाजपा पार्षद दीपिका गुप्ता ने सुबह शिलान्यास किया तो दोपहर में मेयर सुनीता वर्मा ने नारियल फोड़ा और फीता भी काट दिया। चुनाव नजदीक क्या आया, श्रेय लेने की होड़ लग गई है।

 

 

 

मामला वार्ड-15 अंतर्गत बागपत रोड से शेखपुरा से लगे 50 फुटा रोड का है। गत दिनों 15वें वित्त आयोग में इस सड़क के निर्माण का प्रस्ताव पास हुआ। गुरुवार सुबह साबुन गोदाम की भाजपा पार्षद और नगर निगम कार्यकारिणी सदस्य दीपिका गुप्ता ने महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष गीता शर्मा ने नारियल फोड़ कर शिलान्यास कर दिया।  वहीं, दोपहर में मेयर सुनीता वर्मा ने पार्षद कुलदीप और अन्य लोगों के साथ फिर उसी सड़क का शिलान्यास किया। मेयर ने भी नारियल फोड़ा। फीता काटकर कार्य का शुभारंभ कराया। मेयर ने सड़क का पैदल भ्रमण भी किया। एक दिन में दो-दो बार शिलान्यास को लेकर क्षेत्र में चर्चा खूब हो रही है। लोग कह रहे हैं कि शिलान्यास तो हो गया अब सड़क बन जाए तो बात बने।

 

 

 

उत्तरप्रदेश में सारे राजनीतिक दल अपने-अपने बिल से बाहर निकल आये हैं और जहाँ काम होना भी नहीं है वहाँ काम कर रहे हैं | जहाँ काम होना है वहाँ कोई ध्यान नहीं दे रहा है | जनता जहाँ भी दिख रही है वहाँ पैर छूने में जरा भी नहीं हिचकिचा रहे हैं | खैर,जब चुनाव ख़त्म हो जाएगा फिर देखेंगे |

 

 

 

bjpmerut newsup election 2022bjp leaders news