SP MLC के घर पर रेड, पार्टी बोली डरी हुई है बीजेपी

अखिलेश यादव ने 9 नवंबर को समाजवाड़ी इत्र लॉन्च किया था. पम्पी जैन जो वर्तमान में एसपी एमएलसी हैं |

SP MLC के घर पर रेड, पार्टी बोली डरी हुई है बीजेपी
Desh 24X7
Desh 24X7

December 31,2021 12:38

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन के घर पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है. बता दें कि आज यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पम्पी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, उससे पहले ही आईटी की टीम के सदस्य सुबह 7 बजे ही छापेमारी के लिए पहुँच गई.

 

 

 

इनकम टैक्स की छापेमारी पर समाजवादी पार्टी ने नाराजगी जताई है, पार्टी के ट्टिटर से हैंडल से यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा है-पिछली बार की अपार विफलता के बाद इस बार BJP के परम सहयोगी I.T. ने SP MLC श्री पुष्प राज जैन और कन्नौज के अन्य इत्र व्यापारियों के यहाँ पर आखिर छापे मार ही दिए है. डरी BJP द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग, यूपी चुनावों में आम है. जनता सब देख रही है, वोट से देगी जवाब.

 

 

 

बता दें कि अखिलेश यादव आज कन्नौज में पार्टी ऑफिस में दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं. अखिलेश यादव का पम्मी जैन के घर जाने का भी कार्यक्रम था. अखिलेश यादव ने 9 नवंबर को समाजवाड़ी इत्र लॉन्च किया था. पम्पी जैन जो वर्तमान में एसपी एमएलसी हैं, उन्होंने इत्र तैयार कराया था. अखिलेश यादव के साथ पम्पी जैन प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ बैठने वाले थे.

pushpraj jainspit raidsmlc