फ्लाइट में कांग्रेस नेत्री ने पूछा मंहगाई को लेकर स्मृति ईरानी से सवाल, फिर जो हुआ...जानिये पूरा मामला

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

फ्लाइट में कांग्रेस नेत्री ने पूछा मंहगाई को लेकर स्मृति ईरानी से सवाल, फिर जो हुआ...जानिये पूरा मामला
Desh 24X7
Desh 24X7

April 11,2022 02:51

महंगाई को लेकर केंद्र सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रविवार को महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष नेट्टा डी सुज़ा ने एक फ्लाइट में ही स्मृति इरानी से पेट्रोल के साथ एलपीजी की बढ़ती क़ीमतों के बारे में सवाल पूछे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का स्मृति ईरानी से आमना सामना हुआ। इस दौरान महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष डिसूजा मोबाइल कैमरा ऑन कर मंत्री ईरानी से महंगाई को लेकर सवाल करने लगीं। वीडियो में डिसूजा ईरानी से सवाल कर रही हैं कि महंगाई इतनी बढ़ गई हैं, तो जवाब में ईरानी कह रही हैं- प्लीज झूठ मत बोलिए।

 

फ्लाइट से बाहर निकलते वक्त ईरानी भी अपने मोबाइल से इस घटनाक्रम को शूट करने लगती हैं। इस दौरान डिसूजा लगातार तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आ रही हैं। वहीं स्मृति ईरानी ईरानी खुद का रास्ता रोकने पर भी सवाल उठा रही हैं।

 

नेट्टा डिसूजा ने इसका वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'गुवाहाटी जाते वक्त मोदी सरकार में मंत्री स्मृति इरानी जी से आमना-सामना हुआ। जब मैंने उनसे एलपीजी की लगातार बढ़ती कीमतों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसका ठीकरा टीका, राशन और यहां तक ​​​​कि गरीबों पर फोड़ दिया। स्मृति इरानी को 1:11 मिनट लंबे वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, ''सरकार देशवासियों को मुफ्त राशन, 1.83 अरब लोगों को मुफ्त टीके दे रही है।'' जहां महिला कांग्रेस अध्यक्ष अपने सवालों से मंत्री पर बरसती रहीं, वहीं स्मृति ईरानी ने यह कहते हुए उन्हें शांत रखा कि डिसूजा अन्य यात्रियों को रोक रही हैं। रसोई गैस और बिना गैस के चूल्हे की कमी के बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा, 'कृपया झूठ न बोलें।' 

 

smriti iranicongressinflation