केजरीवाल ने अमृतसर में कांग्रेस के विधायकों और सांसदों की पोल खोल दी !

केजरीवाल ने कहा हम कांग्रेस का कचरा नहीं चाहते वरना शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद AAP में शामिल हो जाएंगे।

केजरीवाल ने अमृतसर में कांग्रेस के विधायकों और सांसदों की पोल खोल दी !

आम आदमी पार्टी का चुनावी रथ रफ़्तार पकड़ता जा रहा है क्यों कि चुनाव आने वाले हैं अपने चुनावी वादे लेकर अरविन्द केजरीवाल अमृतसर पहुँचे | वहाँ मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने एक पार्टी छोड़ दूसरी पार्टी में जाने वाले नेताओं  के बहाने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि हम कांग्रेस का कचरा नहीं चाहते वरना शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद AAP में शामिल हो जाएंगे।

 

 

केजरीवाल ने इस दौरान चन्नी के आम आदमी होने के बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह चन्नी की तरह के आम आदमी नहीं हैं। वह सीएम चन्नी की तरह गिल्ली-डंडा खेलना नहीं जानते। वह स्कूल खोलने वाले, अस्पताल बनवाने वाले और नागरिकों की मुश्किलों का हल निकालने वाले आम आदमी हैं।

 

 

केजरीवाल ने सिटिंग विधायकों के पार्टी छोड़ने के संबंध में कहा कि जिन्हें टिकट नहीं मिल रहा है वही MLA दूसरी पार्टियों में जा रहे हैं। वह गंदी राजनीति खेलना नहीं चाहते, वरना आज भी कांग्रेस के 25 विधायक उनके संपर्क में हैं। हमारी पार्टी जॉइन करना चाहते हैं। हालांकि केजरीवाल से जब PPCC अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में पूछा गया तो वह हँस कर टाल गए।

 

 

वहीं रेत माफिया के बहाने उन्होंने नवजोत सिद्धू की तारीफ की है। केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू की हिम्मत की दाद देनी होगी कि सीएम चन्नी को सबके सामने मंच पर ही झूठ बोलने पर टोक दिया। चन्नी के रेत 5 रुपए फीट करने के दावे पर सिद्धू ने कहा था कि गलत बयान दे रहे हैं। अभी भी पंजाब में 20 रुपए प्रति फीट बिक रहा है।

 

 

सभी नेता कह रहे हैं कि पंजाब का खजाना खाली हो गया। मैं पूछना चाहता हूँ कि किसने किया खजाना खाली किया। पाँच साल से तो कांग्रेस की सरकार थी उससे पहले अकाली दल की सरकार थी। जो सरकार चला नहीं सकते वह खजाना खाली होने की बात करते हैं।

 

 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार से पहले 15 साल शीला दीक्षित की सरकार थी। उन्होंने भी जाते हुए यही कहा कि दिल्ली का खजाना खाली है। जो सरकार चला नहीं सकते हमें दे दें हम खजाना भरना जानते हैं।

punjab congresspunjab newsarvind kejriwalpunjab electionbhagwant mann