हाथ में फरसा लेकर अपने ही नेता से बोले खट्टर- गर्दन काट दूंगा तेरी

वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इसपर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं.

हाथ में फरसा लेकर अपने ही नेता से बोले खट्टर- गर्दन काट दूंगा तेरी
Desh 24X7
Desh 24X7

September 11,2019 09:08

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ में फरसा लिए खड़े हैं. फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया. बीजेपी नेता ने जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी.

 

वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इसपर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं. वीडियो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शेयर किया है.

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है. फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी. फिर जनता के साथ क्या करोगे?

 

ये कोई पहला मौका नहीं है जब खट्टर ने आपा खोया हो. इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे. इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की. युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई.

 

फरवरी में, वह एक बुजुर्ग दंपति पर आपा खो दिए थे और उनपर चिल्लाए थे. दंपति 19 लाख रुपये की धोखाधड़ी के एक मामले से संबंधित अपनी शिकायतों के साथ मुख्यमंत्री के पास पहुंचा था.

 

जन आशीर्वाद रैली के दौरान दी धमकी

 

दरअसल, हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनोहर लाल खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. बुधवार को भी उन्होंने जन आशीर्वाद रैली की. अपने संबोधन करने के दौरान ही उन्होंने नेता को धमकी दी.

haryana chief minister manohar lal khattar chop neck