'दबंग 3' के सेट पर सलमान खान ने लगाए खुद को जमकर हंटर

''दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है.

Desh 24X7
Desh 24X7

August 31,2019 02:37

 सलमान खान इन दिनों जमकर अपनी फिल्‍म 'दबंग 3' की शूटिंग में लगे हैं और इसके लिए वह राजस्‍थान के कई इलाकों में घूम रहे हैं. ऐसे में सलमान खान वहां के लोकल लोगों से मिलने और उनकी संस्‍कृति को समझने की कोशिश करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, सलमान लोगों के साथ सेल्‍फी और फोटो लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बार सलमान खान ने कुछ अनोखा ही कर दिखाया है. सलमान खान ने खुद तो जमकर कोड़े लगाए हैं. सलमान का यह दमदार अंदाज देखकर उनके फैंस भी दंग रह गए हैं.

 

दरअसल सलमान खान के सेट पर पोतराज आए. पहले सलमान ने उन्‍हें कोड़े मारते हुए देखा तो पूछा, 'चटका लगता है...' उसके बाद सलमान ने खुद कोड़ा लिया और मारना शुरू कर दिया. लेकिन सलमान इतने से भी संतुष्‍ट नहीं हुए क्‍योंकि जब उन्‍होंने अपने कोड़ा मारा तो आवाज नहीं आई थीं. ऐसे में सलमान ने उनसे यह राज भी पूछा कि आखिर उनके कोड़ा मारने पर इतनी आवाज कैसे आती है.

 

इसके बाद सलमान खुद को जोर-जोर से कोड़े मारे और आवाज भी आई. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'दर्द को महसूस करने और बांटने में खुशी मिलती है.. बच्‍चा पार्टी इसे खुद पर या किसी और पर ट्राई मत करना.'

 

 

''दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी.

Salman Khan Dabangg 3