साहो का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन, 8 दिनों में कमाए इतने करोड़

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो की शानदार कमाई जारी है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 150 करोड़ की ओर बढ़ रही है.

साहो का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन, 8 दिनों में कमाए इतने करोड़
Desh 24X7
Desh 24X7

September 7,2019 04:25

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. भले ही फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन ना किया हो मगर इसके बावजूद भी फिल्म अपना बजट निकाल पाने में सफल रही है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं. हिंदी वर्जन समेत अन्य भाषाओं में भी फिल्म का बिजनेस काफी अच्छा जा रहा है.

 

ट्रेड एनालिस्ट जोगेंदर टुटेजा ने फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई के आंकड़े साझा करते हुए बताया- साहो ने हिंदी वर्जन में काफी कमाई की है. फिल्म का पहला हफ्ता काफी शानदार रहा है. इस दौरान फिल्म ने कुल 116.03 करोड़ की कमाई कर ली है. अब देखना होगा कि फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में कैसी कमाई करती है. यहां से फिल्म का कलेक्शन मजबूत होना शुरू होगा.

 

 

फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो 350 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 370 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म 400 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. इसके अलावा हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 150 करोड़ की ओर अपने कदम बढ़ा रही है. भले ही फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा ना सराहा गया हो और भले ही फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ भी अच्छा ना मिल रहा हो मगर इन सबके बावजूद भी फिल्म का कलेक्शन नरंतर बढ़ ही रहा है और ये फिल्म के लिए अच्छी बात है.

 

फिल्म के लिए खतरा बन सकती हैं ये दो फिल्में

 

इस फिल्म के अपोजिट जहां सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे रिलीज कर दी गई है. छिछोरे को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर भी दर्शकों के बीच भारी उत्साह है. ऐसे में अब साहो के दर्शक बट जाएंगे और फिल्म के लिए पहले जैसे कमाई कर पाना मुश्किल होगा.

movie saaho film box office collection