रजनीकांत ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, बिग बी बोले- 'हम नहीं मानते एक-दूसरे की सलाह'

रजनीकांत ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, बिग बी बोले-
Desh 24X7
Desh 24X7

November 21,2019 10:56

इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल के 50वें संस्करण का आगाज गोवा में हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी ये समारोह 9 दिन तक चलेगा। इस बार फिल्म महोत्सव में 76 देशों की 200 से ज्यादा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। इस ईवेंट को होस्ट करने की जिम्मेदारी करण जौहर पर है। 

 

 

Amitabh Bachchan

 

 

महोत्सव के पहले दिन सुपरस्टार रजनीकांत को आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया । इस मौके पर अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया। उद्घाटन समारोह में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने एक-दूसरे को अपनी प्रेरणा बताया। रजनीकांत ने अमिताभ के पैर भी छुए। 

 

 

Amitabh Bachchan

 

 

अमिताभ अक्सर पैर छूने वालाें काे राेकते हैं लेकिन रजनीकांत ने यह सब इतनी तेजी से किया कि अमिताभ उन्हें रोक नहीं पाए। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'सभी गणमान्य लोगों, देवियों और सज्जनों आपके इस सम्मान और अवॉर्ड के लिए धन्यवाद। माता-पिता का आशीर्वाद रहा है, इस सफर में कई निर्देशकों, लेखकों और निर्माताओं, संगीतकारों का योगदान रहा है, जिसकी वजह से आज मैं यहां खड़ा हूं, लेकिन सबसे ज्यादा आभार जनता का है।' 

 

 

 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

 

 

'जनता का यह ऋण कभी नहीं उतार पाऊंगा, शायद मैं उतारना भी नहीं चाहता। भारत सरकार और गोवा सरकार का धन्यवाद। रजनीकांतजी को मैं अपने परिवार का सदस्य समझता हूं। यह अलग बात है कि हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या न मानें। रजनीकांत बेहद नम्र व्यक्तित्व के धनी हैं, अतुल्य व्यक्तित्व, जो हमेशा प्रेरित करते हैं।'

 

 

 

इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल 2019

 

 

कार्यक्रम की शुरुआत में रमेश सिप्पी, एन चंद्रा और पीसी श्रीराम को सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर शंकर महादेवन ने प्रस्तुति दी। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट किया कि सिनेमा को सेलिब्रेट करने के लिए इससे बेहतर मंच नहीं हो सकता है। 

international film festival of india rajinikanth amitabh bachchan