जब निर्देशक ने मंदाकिनी की तरह पारदर्शी कपड़ों में सीन देने को कहा था ट्विंकल से

वहीदा रहमान के साथ एक शो में ट्विंकल ने इस बात को साझा करते हुए बताया कि उनका जवाब सुनकर निदेशक ने भविष्‍य में न उनसे बात की, न ही अपनी फि‍ल्‍म में कास्‍ट किया

जब निर्देशक ने मंदाकिनी की तरह पारदर्शी कपड़ों में सीन देने को कहा था ट्विंकल से
Desh 24X7
Desh 24X7

October 1,2021 09:31

बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने एक पुराने किस्‍से को साझा करते हुए बताया है कि जब एक बार एक निर्देशक ने उनसे ‘राम तेरी गंगा मैली’ फि‍ल्‍म में मंदाकिनी की तरह पारदर्शी कपड़े पहनकर पानी में भीगते हुए किये गये सीन को करने की बात कही थी, इस पर बिंदास बोलने वाली ट्विंकल ने उन्‍हें ऐसा करारा जवाब दिया था कि निर्देशक की बोलती बंद हो गयी और आइंदा उन निर्देशक ने न तो कभी उनसे बात की और न ही अपनी फि‍ल्‍मों में काम दिया। 

 

ट्विंकल ने अपनी ये यादें वहीदा रहमान के साथ यू ट्यूब चैनल ट्वीक इंडिया पर बातचीत में साझा कीं। चैनल पर वहीदा रहमान के साथ बातचीत के दौरान वहीद रहमान ने ट्विंकल को अपनी कहानी सुनाते हुए बताया था कैसे एक बार डायरेक्टर राज खोसला ने उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया था। इसी बात पर ट्विंकल ने भी अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया कि मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, एक फि‍ल्‍म की शूटिंग के समय मैं सफेद कुर्ता पहने थी और एक बारिश का गाना करने के लिए तैयार थी। तभी डायरेक्टर गुरुदत्त की स्‍टाइल में शॉल लपेटकर आए और बोले, अगर मैं तुमसे मंदाकिनी की तरह सीन करने को कहूं तो तुम क्या कहोगी? ट्विंकल खन्ना ने निर्देशक को दिए जवाब को याद करते हुए कहा, “मैंने उनसे कहा कि मैं दो बातें कहूंगी। पहली यह कि बिल्कुल नहीं और दूसरी यह कि आप राज कपूर नहीं हैं।” एक्ट्रेस ने इस बारे में आगे कहा, कि मेरे इस जवाब को सुनने के बाद उन निर्देशक ने न तो मुझसे कभी बात की, न मुझे दोबारा कास्ट किया और यह चीजें वाकई में बहुत भयानक थीं। 

 

 

बिंदास ट्विंकल अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं। वह अपने फिल्मी करियर का अक्सर मजाक उड़ाती रहती हैं। खुद अपनी फि‍ल्‍मों का मजाक उड़ाते हुए दिख जाती हैं, अपने एक बुक लॉन्चिंग कार्यक्रम में वह कह भी चुकी हैं कि मैंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है। मैंने जो भी फिल्में की हैं, बैन हो जानी चाहिए।

 

मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना ने फिल्म ‘बरसात’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन ‘मेला’ के बाद ट्विंकल ने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला कर लिया था। ट्विंकल खन्ना ने मेला फि‍ल्‍म में एक बारिश वाला गाना किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विंकल खन्ना की इच्‍छा थी कि वह सीए बने, एक्‍ट्रेस नहीं लेकिन राजेश खन्‍ना और डिम्‍पल कपाडि़या की इस बेटी को अपने माता-पिता के कारण इस लाइन में आना पड़ा। ट्विंकल कहती हैं कि कई बार तो मुझे मेरा फिल्मी करियर याद ही नहीं रहा था और ये चीज मुझे खुश भी करती है।” 

Twinkle Khanna scene transparent clothes Mandakini ट्विंकल खन्ना दृश्य पारदर्शी कपड़े मंदाकिनी