घर से भागकर शादी करना चाहती थी अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया

रिया एक अरसे से भागकर शादी करने का ख्वाब देख रही थी। इस बात का खुद खुलासा करके रिया ने बॉलीवुड में हलचल पैदा कर दी

घर से भागकर शादी करना चाहती थी अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया
Desh 24X7
Desh 24X7

August 17,2021 06:04

हिंदी फिल्मो के विख्यात अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया एक अरसे से भागकर शादी करने का ख्वाब देख रही थी। इस बात का खुद खुलासा करके रिया ने बॉलीवुड में हलचल पैदा कर दी। 14 अगस्त को रिया ने अपने कई बरसों के बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी करने के बाद ये बात सोशल मीडिया पर लिखी । 

 

धूम धाम से की गयी अपनी शादी की तस्वीरों को रिया कपूर लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए वह अपने और करण के रिश्ते के बारे में भी खुलकर बोल रही हैं। रिया कपूर ने अब अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति करण के साथ शादी की कई खास तस्वीरें साझा की है। इस तस्वीरों के साझा करते हुए रिया कपूर ने खास पोस्ट लिखा है।

 

तस्वीरों में रिया और करण ने खूबसूरत जोड़े के रूप में लोगों का दिल जीत लिया। तस्वीरों साझा करते हुए रिया ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भागकर शादी करने की प्लानिंग कर रखी थी। रिया ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने घर के लिविंग रूम में ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की थी जैसा कि उन्होंने हमेशा कल्पना की थी। रिया कपूर ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'मैं भागकर अपने लिविंग रूम में शादी करना चाहती थी। इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद।'

सोशल मीडिया पर अनिल कपूर की बेटी की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

64 बरस के जवान पिता अनिल कपूर ने  बेटी की शादी पर कई बड़े सितारों को बुलाया था।

बड़े भाई बोनी के अलावा बेटी सोनम कपूर  शादी समारोह में आकर्षण का केंद्र थी। इस  शादी को दो दिन बाद 16 अगस्त को रिया और करण ने मुंबई में ज़ोरदार दावत दी जिसमे नामी  गिरामी हस्तियों ने शिरकत की। इस पार्टी की भी मीडिया में खूब चर्चा रही।  

Rhea Kapoor Anil Kapoor Karan Boolani Sonam Kapoor marriage Riya