Chhapaak Trailer Out : ट्रेलर रिलीज़ के दौरान स्टेज पर सबके सामने रोने लगीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 2 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर ना सिर्फ फैंस भावुक हुए बल्कि दीपिका पादुकोण खुद भी रो पड़ीं

Chhapaak Trailer Out : ट्रेलर रिलीज़ के दौरान स्टेज पर सबके सामने रोने लगीं दीपिका पादुकोण
Desh 24X7
Desh 24X7

December 10,2019 03:45

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।  2 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर ना सिर्फ फैंस भावुक हुए, बल्कि दीपिका पादुकोण खुद भी रो पड़ीं। ट्रेलर रिलीज इवेंट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका काफी भावुक नजर आ रही हैं। दीपिका इतनी ज्यादा भावुक हैं कि वो स्टेज पर कुछ बोल तक नहीं पा रहीं।

 

 

 

वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद दीपिका स्टेज पर आती हैं। दीपिका कहती हैं 'मैंने सिर्फ इस पल के बारे में सोचा था कि आप लोग ट्रेलर देखेंगे और फिर हमें स्टेज पर आना है। इसके बाद हमको कुछ बोलना पड़ेगा ये तो मैंने सोचा ही नहीं था। जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं तो...' और इस लाइन के बाद दीपिका बहुत इमोशनल हो जाती हैं और कुछ बोल ही नहीं पातीं। इसके बाद फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार उनकी बात को पूरा करती हैं। दीपिका और मेघना के साथ इस दौरान फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी भी मौजूद थे।

 

 

 

क्या है ट्रेलर में 

 

 

ट्रेलर की शुरुआत होती है निर्भया केस की प्रोटेस्ट के साथ, जिसके बेकग्राउंड में एक आवाज़ सुनाई दे रही है जो कह रही है 'निर्भया केस के बाद मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है'। इसके बाद दीपिका पादुकोण का चीखने वाला शॉट आता है जो आपके रोंगड़े खड़े कर देगा। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण के ऐसे कई शॉट हैं जो आपको हिला देंगे। जैसे, शीशे के सामने मालती का अपना ही चेहरा देखकर दर्द से चीखना। ट्रेलर में मालती की इंसाफ की लड़ाई दिखाई गई है जो सेशन कोर्ट से शुरू होती है और सुप्रीम कोर्ट तक जाती है। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं। विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं।