एक करोड़ की फिरौती देकर छूटा हैदराबाद का व्यापारी, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

एक व्यापारी का अपहरण सोमवार रात कुछ अनजान हमलावरों ने डोमालगुडा स्थित उसके घर से कर लिया और उसे एक करोड़ की फिरौती मिलने के बाद छोड़ा।

एक करोड़ की फिरौती देकर छूटा हैदराबाद का व्यापारी, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

हैदराबाद सेंट्रल जोन के पुलिस उपायुक्त विश्वप्रसाद के अनुसार पीड़ित राजेंद्र प्रसाद शहर में आटोमोबाइल का व्यवसाय करता है।

 

दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि राजेंद्र प्रसाद को उसकी आंखों पर पट्टी बांध कर एक अनजान जगह कार द्वारा ले जाया गया। अपहरणकर्ताओं के द्वारा उसे पीटा गया और 3 करोड़ रुपयों की मांग की गई। लेकिन उन्होंने एक करोड़ मिलने पर उसे छोड़ दिया, विश्वप्रसाद ने आगे बताया।

 

पुलिस ने आगे कहा कि राजेंद्र प्रसाद ने अपने दोस्त राहुल को फोन कर एक करोड़ रुपए लेकर आबिद क्षेत्र में आने के लिए कहा। राजेन्द्र प्रसाद ने अपने दोस्त से यह नहीं कहा कि उसका अपहरण हो गया है, बल्कि उससे कहा कि वह मुसीबत में है और उसे पैसा चाहिए। लेकिन एक करोड़ रुपए मिलने के बाद, शरारती तत्व उसे आबिद में छोड़कर भाग गए।

 

यह बताते हुए कि राजेंद्र प्रसाद को चोटें आने के कारण एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, पुलिस ने कहा कि चिकडपल्ली पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

पुलिस ने अपहरण कर्ताओं की गाड़ी की पहचान कर ली है और उनको जल्दी ही पकड़ लिया जायेगा। इस मामले की जांच करने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है, पुलिस ने कहा।